Realme 6i Will Launch on 14 July, Rear Camera, Battery, Specs and More- Hindi Gizbot


14 जुलाई को लॉन्च होगा Realme 6i

14 जुलाई को लॉन्च होगा Realme 6i

इस फोन की लॉन्चिंग 14 जुलाई को दोपहर 1 बजे की जाएगी। इस फोन के लॉन्च होने के बाद इसे फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर खरीदा जा सकेगा। आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इस फोन की एक्सक्लूसिव सेल चलाई जाएगी। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस फोन की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Realme 6i के कुछ फीचर्स

Realme 6i के कुछ फीचर्स

Realme 6i के फीचर्स का बीत करें तो इस फोन में कंपनी ने Helio G90T चिपसेट का इस्तेमाल प्रोसेसर के तौर पर किया है। इस फोन की डिस्प्ले भी खास होगी। इस फोन में कंपनी 90Hz की अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले देने वाली है, जो यूज़र्स के स्मार्टफोन एक्सप्रीरियंस को बेहतर बना देगा।

4 कैमरों वाला होगा Realme 6i

4 कैमरों वाला होगा Realme 6i

इस फोन में कंपनी ने 4 कैमरा सेटअप भी दिया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई नहीं दे रहा था। अब ऐसे में लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि कंपनी अपने इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल कर सकती है।

Realme के फोन होंगे लॉन्च

Realme के फोन होंगे लॉन्च

इस स्मार्टफोन के साथ रियलमी कंपनी 14 जुलाई को ही एक दूसरा फोन भी लॉन्च करने जा रही है। उस स्मार्टफोन का नाम Realme C11 है। Realme C11 की लॉन्चिंग 14 जुलाई को दोपहर 1 बजे से होगी और इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट्स भी जारी किया है। कोरोना वायरस की वजह से आजकल सभी फोन की लॉन्चिंग ऑनलाइन यानि लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए ही की जा रही है। लिहाजा, इस फोन यानि Realme C11 को भी लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए ही रियलमी इंडिया के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा। इसका मतलब है कि इस दिन रियलमी कंपनी अपने दो नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने जा रही है।

Realme C11 के फीचर्स

Realme C11 के फीचर्स

Realme C11 का डिस्प्ले और प्रोसेसर Realme C11 में कंपनी ने 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी है। इस फोन के डिस्प्ले का ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है, जबकि स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.7 है। इसके अलावा इस उस फोन में कंपनी ने ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर दिया है। ये फोन भी 2 जीबी रैम के साथ आता है।



Source link

admin

I'm Malkit singh rataul.

Leave a Reply

%d bloggers like this: