Motorola One Fusion+ की आज फिर फ्लैश सेल, जानिए कीमत, डिस्काउंट, ऑफर्स और फीचर्स


Motorola One Fusion+ की कीमत में 500 रुपए का इजाफा

Motorola One Fusion+ की कीमत में 500 रुपए का इजाफा

हालांकि आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 500 रुपए बढ़ा दी है। इस फोन को कंपनी ने 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज में पेश किया था, जिसकी कीमत 16,999 रुपए थी। अब इस फोन को खरीदने के लिए आपको 500 रुपए अधिक यानि 17,499 रुपए का भुगतान करना होगा।

कोरोना वायरस का असर, अब स्मार्टफोन पर

कोरोना वायरस का असर, अब स्मार्टफोन पर

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन का असर अब स्मार्टफोन की कीमतों पर भी पड़ने लगा है। यही कारण है कि कई स्मार्टफोन कंपनियों को अपने फोन के दाम बढ़ाने पड़ रहे हैं। इस लिस्ट में मोटोरोला कंपनी अकेली नहीं है। इसके अलावा सैमसंग, शाओमी और रियलमी जैसे स्मार्टफोन कंपनियों ने भी अपने स्मार्टफोन्स की कीमत में इजाफा किया है।

आज के सेल में ऑफर्स

आज के सेल में ऑफर्स

Motorola One Fusion+ को आप कुछ ऑफर्स के साथ भी खरीद सकते हैं। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते वक्त एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 5% का फायदा अनलिमिटेड कैशबैक के रूप में होगा। इसके अलावा अगर आप एक्सिस बैंक बज़ कार्ड के क्रेडिट कार्ड के जरिए इस फोन को खरीदेंगे तो आपको 5% का एक्सट्रा बेनिफिट भी मिलेगा। इसके अलावा आप 1,945 रुपए की नो कॉस्ट ईएमआई का फायदा भी इस ऑफर के जरिए उठा सकते हैं।

इस फोन का डिस्प्ले और प्रोसेसर

इस फोन का डिस्प्ले और प्रोसेसर

इस फोन में कंपनी 6.5 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले देगी। इस फोन में कंपनी नॉच-लैस डिस्प्ले देने जा रही है। इसका ऑस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 होगा और ये 395ppi पिक्सल डेनसिटी के साथ आएगा। इस फोन में कंपनी ने स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट का इस्तेमाल प्रोसेसर के रूप में किया है।

इस फोन का कैमरा सेटअप

इस फोन का कैमरा सेटअप

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें कंपनी ने 64 मेगापिक्सल का एक प्राइमरी कैमरा दिया है, जिसका अपर्चर एफ/1.8 है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ दिया है। इस फोन का तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन का चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ आता है। इस फोन में कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का एक सेल्फी कैमरा भी दिया है, जिसका अपर्चर एफ/2.2 है।



Source link

admin

I'm Malkit singh rataul.

Leave a Reply

%d bloggers like this: