A Made in India Phone Launched, Price, Specifications and More- Hindi Gizbot


6000 रुपए से भी कम का मेड इन इंडिया फोन

6000 रुपए से भी कम का मेड इन इंडिया फोन

Lava Z61 Pro एक बजट और पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 6000 रुपए से भी कम है। इस कीमत में इस स्मार्टफोन को एक आम आदमी भी अपने आम यूज़ के लिए खरीद सकता है। आइए आपको बताते हैं कि 6000 रुपए से भी कम के इस नए मेड इन इंडिया फोन में क्या-क्या फीचर्स हैं।

इस फोन का डिस्प्ले और प्रोसेसर

इस फोन का डिस्प्ले और प्रोसेसर

इस फोन में लावा कंपनी ने 5.45 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी है। इस फोन का डिजाइन पुराने स्मार्टफोन मॉडल्स जैसा है। इस फोन के ऊपर और नीचे दोनों तरफ चौड़े-चौड़े बैजल्स दिए गए हैं। इस फोन का ऑस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी ने 1.6Hz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर शामिल किया है।

इस फोन का रैम और इंटरनल स्टोरेज

इस फोन का रैम और इंटरनल स्टोरेज

इस फोन के रैम की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने 2 जीबी रैम दिया है और इसके साथ 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी कंपनी ने दिया है। इस फोन के इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन का रियर और फ्रंट कैमरा सेटअप

इस फोन का रियर और फ्रंट कैमरा सेटअप

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का एकमात्र कैमरा सेंसर इसके पिछले हिस्से में दिया है। इसके अलावा इस फोन के अगले हिस्से में कंपनी ने 5 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा दिया, जो यूज़र्स को सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने में मदद करेगा। इस फोन के कैमरा क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इस फोन में बोकेह मोड, बर्स्ट मोड, पैनोरमा समेत कई तरह के फिल्टर्स दिए गए हैं

इस फोन की बैटरी और कनेक्टिविटी

इस फोन की बैटरी और कनेक्टिविटी

इस फोन के बैटरी सेटअप की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने एक 3100 एमएएच की बैटरी दी है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए भी वो तमाम फीचर्स कंपनी ने दिए हैं, जो कि इस रेंज के फोन यानि कि एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स में दिए जाते हैं।

Lava Z61 Pro की कीमत

Lava Z61 Pro की कीमत

अब आखिर में इस फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 5,774 रुपए रखी गई है। इस फोन को कंपनी ने ग्रेडिएंट फिनिश के साथ मिडनाइट ब्लू और एंबर रेड कलर में पेश किया है। इस फोन को फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर बिक्री के लिए अगले हफ्ते से पेश कर दिया जाएगा। इन दोनों के अलावा इस फोन को यूज़र्स ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं।



Source link

admin

I'm Malkit singh rataul.

Leave a Reply

%d bloggers like this: