22 जुलाई को लॉन्च होगा फोन, 16 जीबी रैम से होगा लैस । Asus ROG Phone 3 will Launch Globally on 22 June, Processor, Ram, Price and Details- Hindi Gizbot


एक नया और बढ़िया गेमिंग स्मार्टफोन होगा लॉन्च

एक नया और बढ़िया गेमिंग स्मार्टफोन होगा लॉन्च

ताइवान के इस कंपनी ने कुछ साल पहले ही भारत में स्मार्टफोन लॉन्च करने की शुरुआत की है। इस कंपनी ने कुछ अच्छे स्मार्टफोन्स भी भारत में लॉन्च किए हैं और यूज़र्स को खुश किया है। अब इस बार आसुस कंपनी एक नए गेमिंग फोन के साथ आ रही है तो अब फिर से देखना होगा कि इस फोन का असर भारतीय यूज़र्स पर कैसा होता है।

22 जून को लॉन्च होगा फोन

22 जून को लॉन्च होगा फोन

Asus ROG Phone 3 को ग्लोबल मार्केट में 22 जून को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के बारे में घोषणा करते हुए कंपनी ने ऐलान किया है कि इस फोन को भी भारत में भी उसी दिन यानि कि 22 जुलाई को ही लॉन्च किया जाएगा। आसुस ने अपने इस फोन नए फोन के बारे में भी खुलासा कर दिया है कि ये फोन भी एक नेक्स्ट लेवल का गेमिंग फोन होगा। इस फोन की लॉन्चिंग की लाइव स्ट्रीमिंग 22 जुलाई की रात 8 बजे से शुरू होगी। इस आप यूट्यूब चैनल के जरिए सीधा देख सकते हैं। आइए आपको इस फोन के बारे में कुछ खास बाते बताते हैं।

गेमिंग के लिए दमदार प्रोसेसर

गेमिंग के लिए दमदार प्रोसेसर

इस फोन की सबसे खास बात इस फोन का प्रोसेसर है। आसुस कंपनी के इस फोन में लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ चिपसेट का इस्तेमाल प्रोसेसर के तौर पर किया जाएगा। इस वजह से इस फोन में गेमिंग खेलना काफी मजा आने वाला है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ट्रिपल बैक कैमरे का सेटअप देगी।

16 जीबी रैम वाला फोन

16 जीबी रैम वाला फोन

इस फोन की सबसे खास बात है इसका रैम। इस फोन में कंपनी 16 जीबी रैम देगी। इससे पता चलता है कि ये फोन कितना खास होने वाला है। 16 जीबी रैम वाले फोन में कोई भी काम कितना स्मूथ होगा इसकी कल्पना करना भी काफी स्मूथ है। इस फोन की कुछ और खास बात करते हैं।

5G कनेक्टिविटी वाला फोन

5G कनेक्टिविटी वाला फोन

अब मार्केट में सभी कंपनियां 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। यही हाल Asus कंपनी का भी है। Asus कंपनी भी 5जी स्मार्टफोन लेकर आ रही है। आसुस कंपनी का आने वाला नया फोन Asus ROG Phone 3 की 5G कनेक्शन के साथ आने वाला है। इसके अलावा इस फोन में बाकी कनेक्टिविटी के फीचर्स भी काफी अच्छे होने की उम्मीद की जा रही है।



Source link

admin

I'm Malkit singh rataul.

Leave a Reply

%d bloggers like this: